ब्लाक प्रमुख ने दिया रोजा अफ्तार पार्टी, काफी संख्या में लोग हुए शामिल

0
71


सोनभद्र (ब्यूरो) चोपन ब्लाक के ग्राम पंचायत देवाटन के जामा मस्जिद पर देवाटन की क्षेत्र पंचायत सदस्य व चोपन ब्लाक प्रमुख बबली द्वारा मंगलवार की शाम रोजा अफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया , रोजा अफ्तार कार्यक्रम बड़े ही धूम धाम से सम्पन्न हुआ । कार्यक्रम में हजारों की संख्या में मुस्लिम हिंदू समुदाय के लोग शामिल हुए मौके पर जामा मस्जिद के हाफिज अवेददुल्ला ने सभी का इस्तकबाल किया । सभी ने मिलकर एक साथ रोजा इफ्तार करते हुए हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की मिसाल पेश करते हुए देश में अमन चैन की दुआएं मांगी ।

जमा मस्जिद के इमाम ने कहा कि यह रमज़ान का पाक महीना बड़ा बरकत व् मगफिरत एवम् फ़ज़ीलत वाला महीना है, अल्लाहताला ने इस महीने में पाक किताब क़ुरान पाक को नाज़िल किया और यह कितब नवी ए करीम सलल्लाहो अलैहेवसल्लम के उपर उतरा और पुरे जहां में इस पाक रमज़ान शरीफ के महीने में मुस्लिम भाई रोज़ा रख कर अल्लाहताला की इबादत करते है तथा फितरा , ज़कात करते है जो अल्लाहताला को पसन्द है ।

मुख्य अतिथि के रूप में चोपन चेयरमैन इम्तियाज अहमद और सुरेश ताऊ मौजूद रहे।रमजान की इस मुबारक मौके पर सदर अब्दुल राजिक ,हातिम अली, इम्तियाज अली, ईद मोहम्मद, प्रमुख प्रतिनिधि उस्मान अली, साकिर अली, ग्राम प्रधान इबरार अहमद ,उसूल डॉक्टर, मो0 समूल,कुशल सिंह,दिनेश गर्ग,ओम प्रकाश, जीतू सिंह ,मनीष सिंह ,पंकज सिंह, शिव प्रकाश दुबे ,मंसूर आलम, विक्की यादव ,सलमान समेत काफी संख्या में लोग शामिल व् मौजूद रहे ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here