पांच वर्षीय बच्चे का शव तालाब में तैरता मिला

0
83


मऊरानीपुर (झाँसी)- कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले ग्राम बडगांव मे गाँव के ही 5 वर्षीय बालक का शव तालाव मे तैरता मिला। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर विच्छेदन के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार बडागंव जगन्नपुरा निवासी रामकिशोर कपाडियाँ पुत्र मुन्नीलाल ने केातवाली पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र मे बताया कि विगत दिवस पूर्व उसके पिता का विवाद गाँव के ही एक व्यक्ति से हुआ था। 31 मार्च को शाम 6 बजे उसका 5 वर्षीय पुत्र नैतिक पास की दुकान पर सामान लेने गया था। और फिर बापिस घर नही लौटा, काफी खोजबीन करने के बाद उसका कोई पता नहीं ।

1 अप्रेल की देर रात गाँव के ही तालाव मे बच्चें का शव तैरता मिला। खबर मिलते ही ग्रामीण जन एकत्र हो गये । और घटना से पूरें गाँव मे सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भर विच्छेदन के लिए भेज दिया। केातवाली प्रभारी जय प्रकाश के अनुसार उक्त घटना के सम्बंध मे कहना है कि घटना की जाॅच की जा रही हैं । अगर यह मामला हत्या का है तो हत्या आरोपियों को बख्सा नही जायेगा।

रिपोर्ट- रवि परिहार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here