पारासपानी के जंगल में महिला का शव मिलने से मचा हडकंप

0
171

सोनभद्र (ब्यूरो)- चोपन थाना अंतर्गत पारासपानी के जंगल मे महिला का शव पाए जाने से हडकंप मच गया तथा हत्या कर शव को जंगल मे फेके जाने कि आंशका बतायी जा रही है। बतातें चलें कि चोपन थाना क्षेत्र के पारासपानी के बसनरवा मे सुबह पहाडी नाले के किनारे मे कुछ कुत्तो के एक जगह देखे जाने व दुर्गन्ध आने से आसपास के ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो एक महिला का शव झाडियो में पडा हुआ है।

घटना कि सुचना चोपन थाने को दिया गया जिस पर मौके पर ओबरा सीओ0 प्रवीण कुमार,चोपन एसो0 राज कुमार, डाला चौकी इन्चार्ज प्रमोद यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुच कर जायजा लिया।

लाश एक दो दिनो कि प्रतीत हो रही थी जिसका अंग कुछ जानवरो द्वारा नोचा जा चुका था। काफी प्रयास के बाद भी मृतका के शव की पहचान नही होने पर फारेन्सिस टीम को बुलाकर घटना कि जाँच किया जा रहा है।

परन्तु देखा जाये तो विगत कई दिनों में ताबड़तोड़ कई घटनायें हई है जिनको जाँच कराने के नाम पर कुछ भी चोपन थाना पुलिस करने में नाकाम साबित हो रही है। और घटित घटनाओं का पर्दाफास नहीं कर पा रही है, जिससे नगरवासियों में पुलिस विभाग के प्रति नराजगी जाहिर होना लाजमी है।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here