बोलेरो की टक्कर से पान कारोबारी की मौत , परिजनों में कोहराम, गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

0
70

लालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- लालगंज कोतवाली के वर्मा नगर से गुजरे हाइवे पर मंगलवार को बोलेरो की टक्कर से पान कारोबारी की मौत हो गई । जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि कोतवाली छेत्र के रानीगंज कैथोला पुलिस चौकी अंतर्गत वर्मा नगर निवासी अशोक कुमार 45 पुत्र राम प्रसाद पान की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। लखनऊ वाराणसी राजमार्ग पर स्थित वर्मा नगर चौराहे पर उसकी पान की दुकान है। मंगलवार को दोपहर करीब तीन बजे वह अपनी दुकान से साइकिल द्वारा पास स्थित एक किताब की दुकान से बेटे के लिये किताब लेने गया था। दुकान पर वापस लौटने के दौरान हाइवे पर अचानक रायबरेली की ओर जा रही अज्ञात बोलेरो ने साइकिल में सामने से जोरदार टक्कर मार दिया।

दुर्घटना में साइकिल सवार अशोक कुमार लहूलुहान हो सड़क पर जा गिरा। आसपास से जुटे लोगो ने आनन फानन में उसे सीएचसी लालगंज भेजवाया और परिजनों व पुलिस को सूचना दिया। सीएचसी में परीछण के बाद चिकित्सको ने घायल अशोक कुमार को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही परिजन सीएचसी पहुँचे। जहाँ घायल की मौत हो जाने की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। पिता राम प्रसाद, मां छुनुक़्क़ा देवी, पत्नी शोभा, बेटे सुरेन्द्र, उमेश, रमेश, बेटी सुधा सभी का रो रोकर बुरा हाल दिखा। इधर सूचना मिलते ही डायल सौ पुलिस सेवा ने घटना करने वाली बोलेरो का पीछा किया गया लेकिन बोलेरो समेत चालक फरार हो गया। उक्त घटना से नाराज ग्रामीणों ने वाराणसी लखनऊ हाइवे को जाम कर दिया है |

रिपोर्ट – चंद्र शेखर तिवारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY