बारात से बोलेरो चोरी

0
115

रायबरेली। थाना क्षेत्र खीरों के गाँव सहजनबारी में बीती 23 फरवरी को आई बारात से अज्ञात वाहन चोर 24 फरवरी की सुबह लगभग 6 बजे एक बोलेरों लेकर चम्पत हो गया । यू पी 100 नम्बर की सूचना पर मौके पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने वाहन चालक की निशानदेही पर वाहन की खोजबीन शुरू कर दी है । वाहन चोरी की सूचना मिलने पर दोनों पक्षों सहित क्षेत्र में हड़कम्प मचा गया ।

थाना क्षेत्र लालगंज के गाँव रामपुर मजरे ऐहार निवासी महादेव कुम्हार के पुत्र ओमदत्त की शादी खीरों थाना क्षेत्र के गाँव सहजनवारी निवासी राम प्रसाद कुम्हार की पुत्री पिंकी के साथ होनी थी । 23 फरवरी की शाम बारात  सहजनवारी पहुंची । सारी रस्मों की अदायगी के बाद शादी भी हुयी। इस बारात में कोतवाली क्षेत्र लालगंज के गाँव लोदीपुर निवासी कल्लू सिंह की बुलेरों संख्या यू पी 33 पी 6351 भी आई थी । 24 फरवरी की सुबह लगभग 6 बजे उतरावा निवासी बोलेरों चालक दशरथ पासी बोलेरों लेकर अपने एक अज्ञात साथी के साथ धुराई गाँव के भीट पर पहुंचा और एक दुकान पर चाय पीने के लिए उतरा । चालक चाय पी रहा था इसी बीच मौका पाकर उसका अज्ञात साथी बोलेरों लेकर चम्पत हो गया । वाहन स्वामी कल्लू सिंह ने घटना की सूचना यू पी 100 पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक की निशानदेही पर वाहन की खोजबीन शुरू कर दी है। वाहन स्वामी कल्लू सिंह ने बताया कि वाहन चालक दशरथ पासी और वाहन चोर कुछ दिन पूर्व किसी मामले में जेल में बन्द थे । वहीं से जानपहचान थी और वाहन चोर चालक दशरथ के साथ बारात में आया था । रात में दोनों ने एक साथ शराब भी पी और साथ ही सुबह बोलेरों लेकर धुराई भीट पर चाय पीने गए थे । वहीं से वह अज्ञात वाहन चोर बोलेरों चुरा ले गया। थानाध्यक्ष खीरों अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है । खोजबीन की जा रही है।
रिपोर्ट राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here