पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और बॉलीवुड गायक अंकित तिवारी के परिवार के बीच हुआ झगड़ा, एफआईआर दर्ज

0
604

खेल: मुंबई के चर्चित इनऑर्बिट मॉल में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और बॉलीवुड गायक अंकित तिवारी के परिवार के बीच झगड़ा हो गया। विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया पर गायक अंकित तिवारी के पिता आरके तिवारी (58) से मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगा है। वहीं, एंड्रिया ने आरके तिवारी पर बदनीयती से छूने का आरोप लगाया है।

क्रिकेटर विनोद कांबली के अनुसार रविवार को जब वह अपने परिवार के साथ मलाड स्थित इनऑर्बिट मॉल के गेम जोन में थे, तभी उनकी पत्नी ने किसी शख्स को उन्हें गलत तरीके से छूते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद दो शख्स और आये और उनके साथ बदसलूकी करने लगे|

गायक अंकित तिवारी के भाई अंकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके पिता बच्ची को घुमाने मॉल ले गए थे। रविवार की वजह से वहां काफी भीड़ थी। वे गेमिंग जोन से बाहर आ रहे थे, तभी उनका हाथ एंड्रिया से छू गया, जिसके बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और उनके साथ कांबली भी आ गए और गाली-गलौज करने लगे| अंकुर ने कहा कि समझाने पर कांबली ने उन्हें धक्का दे दिया और गालियां बकने लगे। उधर, एंड्रिया का आरोप है कि आरके तिवारी ने उन्हें जानबूझकर छुआ था।

घटना के बाबत कांबली ने ट्वीट किया जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन से एक अफसर उनके घर पहुंचा| आपको बता दे कि दोनों पक्षों ने यहां के बांगुर नगर थाने में एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here