उ.प्रा.वि. मलयपुर, सुमेरपुर, उन्नाव में ” पुरस्कार वितरण समारोह ” का आयोजन

0
163


बीघापुर (उन्नाव ब्यूरो) : उ.प्रा.वि. मलयपुर, सुमेरपुर, उन्नाव में ” पुरस्कार वितरण समारोह ” का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि खण्ड शिक्षा अधिकारी अरूण अवस्थी ने अपने उद्बोधन में ‘ सामाजिक दायित्वों में छात्र-छात्राओं के महत्तव पर प्रकाश डाला।विशिष्ट अतिथि सेवानिवृत्त शिक्षक देवी प्रसाद शुक्ला ने छात्र-छात्राओं को जीवन के लिए उपयोगी बातें बतायी।वार्षिक परीक्षाफल में कक्षा 8 के सोनू,कक्षा 7 के संगीत व कक्षा 6 के देवांश ने प्रथम स्थान अर्जित किया।समाजिक क्रियाकलापों में योगदान के लिए रामबाबू,संगीत व देवांश को सम्मानित किया गया।रचनात्मक बालक का पुरस्कार अंकित कक्षा 8 को दिया गया।

इसके अतिरिक्त विभिन्न कौशल विकास के पक्षों पर छात्र छात्राओं को अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया गया।बैठक का संचालन करते हुए सहायक शिक्षक आशीष कुमार दीक्षित ने विद्यालय की वार्षिक प्रगति से अतिथियों एवं अभिभावकों को अवगत कराया।प्रधानाध्यापक अजीत सिंह ने आभार व्यक्त किया।शिक्षक मुकेश सचान एवं कु. आरती यादव ने विशेष सहयोग किया।शिक्षक छोटेलाल सहित अभिभावक एवं अन्य छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – मनोज सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here