फाँसी पर लटके युवक का मिला शव, हत्या या आत्महत्या

0
83

प्रतीकात्मक

कमालपुर (चन्दौली ब्यूरो) : धीना थाना क्षेत्र के भैसउर गांव में रविवार की सुबह 21 वर्षीय दिनेश गुप्ता का अपने पुराने घर में रस्सी के फंदे पर लटका शव मिला।घर में युवक का शव मिलने की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु जिलाचिकित्सालय भेज दिया।युवक का शव फाँसी पर लटके मिलने से हत्या व आत्महत्या के बीच गुत्थी उलझी रही।

भैसउर निवासी शिवपूजन गुप्ता बीते पांच वर्षों से धीना बाजार में अपना मकान बनवाकर रहते है।अपने जीवकोपार्जन के लिए आवास पर ही अनाज खरीद फरोख्त का काम करते है।जबकि तीन पुत्रो में दो पुत्र बम्बई में प्राइवेट नौकरी करते है।दोनों पुत्रो के परिवार भी बम्बई में ही रहते है।वही मृतक दिनेश गुप्ता अपने माँ बाप के साथ धीना बाजार स्थित मकान में रहता था। इन दिनों पैतृक आवास पर मकान का पुनर्निर्माण किया जा रहा था।इससे घर की रखवाली के लिए युवक रात में वही सोता था।जबकि रविवार की सुबह काम करने वाले मजदूर मकान पर पहुँचे तो अंदर से ताला बंद था।इसकी जानकारी परिजनों को दिया गया तो दरवाजा खोलने पर कुंडे के सहारे रस्सी के फंदे पर युवक का लटकता हुआ शव मिलने से कोहराम मच गया।

सूचना पर धीना पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतरवाया।जबकि पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस सम्बन्ध में धीना थानाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद पांडेय ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मामले का खुलासा हो पायेगा।जबकि प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है।

रिपोर्ट–कुलदीप यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY