बाइक सवार युवक के गिरने से मौके पर ही मौत

0
37

जालौन (ब्यूरो) लगभग एक माह पूर्व औरैया मार्ग पर निर्माणाधीन पुलिया में बाइक सवार युवक के गिरने से उसकी मौके पर ही मौत के मामले में कोतवाली पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर ठेकेदार के खिलाफ मामला पंजीकृत किया।

बीती 26 जून की रात्रि लगभग 10 बजे जालौन गैस सर्विस का कर्मचारी धर्मेंद्र कुमार (26) पुत्र ज्ञानी सिंह निवासी गोरा भूपका थाना गोहन अपनी बाइक से जालौन की ओर आ रहा था। तभी औरेया मार्ग पर चुंगी नंबर चार के पास निर्माणाधीन पुलिया में उक्त युवक युवक बाइक सहित गिर गया। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अगले दिन सुबह घूमने निकले लोगों ने पुलिया में युवक के शव को देखा तो पुलिस को एवं उसके परिजनों को सूचना दी।

उक्त मामले में मृतका की पत्नी राजो देवी ने शुक्रवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उक्त दुर्घटना पुलिया का निर्माण कर रही कार्यदायी संस्था गोवर्धन एंड कंपनी ओटू बंगाली इटावा की लापरवाही के चलते हुई है। क्योंकि पुलिया के निर्माण में लगे ठेकेदार ने पुलिया बनने के संबंध में न तो वहां कोई संकेत लगाया न ही कोई चेतावनी लिखी। इतना ही नहीं उक्त स्थान पर कोई बैरियर अथवा गति अवरोधक लगाया गया। उक्त संस्था की लापरवाही के चलते उसका असमय काल के गाल में समा गया। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस से उक्त निर्माण कंपनी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग कोतवाली पुलिस से की है। तो वहीं, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY