शौचालय की टंकी में गिरने से बालक की मौत

0
114

कमालपुर चंदौली : धीना थाना क्षेत्र के पिपरदहा गांवमें मंगलवार की शाम पानी भरे निर्माणाधीन शौचालय की टंकी में गिरने से 9 वर्षीय मासूम अभिषेक की मौत हो गयी।इससे परिजनों में हाहाकार मच गया।जबकि शव को देखकर घर की महिलाये अचेत होकर गिर जा रही थी।

पिपरदहा निवासी संतोष सिंह गांव के बाहर मकान बनवा रहे है। इन दिनों मकान पर काम चल रहा है। जबकि निर्माणाधीन शौचालय की टंकी में पानी भर गया है। इससे मकान मे पानी की आवश्यकता को पूरा किया जाता है। संतोष सिंह का 9 वर्षीय पुत्र अभिषेक उर्फ अभि जमानिया के कान्वेंट विद्यालय में कक्षा 3 में पढ़ाई करता है। जबकि मंगलवार की शाम निर्माणाधीन मकान के पास खेलने गया था। अचानक किसी तरह शौचलय की टंकी में गिर जाने से डूबकर मौत हो गयी। जबकि घर के परिजन देर शाम होने पर अभि को घर न पाकर चिंता करने लगे। परिजनों ने नवनिर्मित मकान में काफी खोजबीन किया लेकिन अभी का कोई पता नही चल पाया। जबकि अचानक शौचालय के समीप पैर का चप्पल मिलने पर आशंका के कारण टंकी में कूदकर बालक को बाहर निकाला गया।तब तक बालक की दम तोड़ चुका था।

आनन फानन में इलाज के लिए परिजन ले गए जहाँ पर चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया मृत बालक का शव परिजन लेकर वापस घर चले गए।घर पहुचते ही गांव में कोहराम मच गया।

घर का इकलौता चिराग बुझा
पानी भरे निर्माणाधीन टंकी में मासूम बालक अभिषेक की मौत हो जाने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। सन्तोष सिंह को एक लड़का व एक लड़की थी।

रिपोर्ट–कुलदीप यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here