सड़क हादसे में युवक की मौत, आरोपी हुआ गिरफ्तार

0
104

प्रतीकात्मक

देहरादून : साइकिल से दूध लेने जा रहे बच्चे की गाड़ी से टक्कर लगने से दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार दोपहर न्यायालय में पेश किया। घटना सहसपुर देहरादून की हैं।

पुलिस ने बताया कि धर्मपाल पुत्र वशीर निवासी ग्राम जस्सोवाल, सहसपुर, देहरादून ने पुलिस को सूचना दी कि बीते रविवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे मेरा भतीजा नितिन पुत्र धर्म सिंह दूध लेने लखनवाल चौक के पास जा रहा था। उसी दौरान सामने से आ रही स्कार्पियो कार (UK07-AP2629) ने उसे टक्कर मार दी। कार की टक्कर से नितिन की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाशी शुरू की तो कार चालक युनूस पुत्र रोशन निवासी ग्राम जस्सोवाल, सहसपुर, देहरादून को सोमवार दोपहर पुलिस ने कार सहित जस्सोवाल से गिरफ्तार कर लिया।

वहीँ घर से बिना बताये मेला देखने गया युवक दो दिन बाद घर आया। पुलिस ने बताया कि बीते रविवार को मोहमद शहजाद पुत्र कामिल हसन निवासी ग्राम महमूदनगर, सहसपुर, देहरादून ने पुलिस को सूचना दी कि उसका पुत्र सोहिल बीते 25 फरवरी को घर से बिना बताये निकल गया था। पुलिस ने सोहिल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस को सोहिल के परिजनों ने बताया कि सोमवार दोपहर वो घर वापस आ गया हैं। और उसने बताया कि वह बाड़वाला मेला देखने गया था।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here