ससुराल में रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से मौत

0
177
प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र के अइनिया गांव स्थित अपनी ससुराल में रह रहे 32 वर्षीय युवक का शव रविवार की रात घर के आंगन में रस्सी के सहारे लटकता मिला। मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

जौनपुर शहर के अजमेरी मोहल्ला निवासी 32 वर्षीय मोहम्मद सगीर पुत्र स्व. खलील की ससुराल शहर के अइनिया ग्राम निवासी कोमल के घर थी। लगभग ढाई माह पूर्व सगीर अपनी ससुराल में आकर रहने लगा। उसकी पत्नी फरजाना अपने दो पुत्रों के साथ मायके में ही रह रही थी। रविवार की रात सगीर का शव मकान के आंगन में लगे ग्रिल चैनल से रस्सी के सहारे लटकता मिला। घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन भी देर रात मौके पर पहुंच गए। घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई शकील का आरोप है कि उसके भाई की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को रस्सी से टांग दिया गया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के 8 वर्षीय पुत्र समीर व 7 वर्षीय पुत्र तनवीर बताए गए हैं।

रिपोर्ट–संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY