प्रेमिका के प्यार में प्रेमी ने लगाई फाँसी दे दी अपनी जान, क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म ।

0
216


सोनभद्र (ब्यूरो) पिपरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आज शनिवार को पुरानी बैरक निजी कम्पनी एरिया निवासी एक प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका से क्षुब्ध हो कर छत पर बल्ली में रस्सी का फंदा लगा झूल गया| अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिये जाने की घटना से नगर में सनसनी फैली गयी है । मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे ले कर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजा है ।

घटना के बावत बताया जाता है कि आज शनिवार की शाम सीनू उम्र 20, वर्ष पुत्र अज्ञात निवासी पुरानी बैरक निजी कंपनी एरिया का रहने वाला था जिसने घर के परिजनों से छुप कर घर के अन्दर छत के बल्ली से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।

मृतक सीनू के बड़े पिता जब ड्यूटी कर घर आये तो यह नजारा देखा उस समय उनके होश ही उड़ गए । शोर गुल सुन कर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तथा आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी गई | पुलिस को जानकारी मिलते ही रेणुकूट चौकी इंचार्ज ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी तथा लटकते हुए शव को नीचे उतारा गया, तो सीनू के पास से छानबीन के दौरान एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ ।

मृतक युवक के बड़े पिता से बात करने पर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार किया और उन्होंने कहा कि हमें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी हम ड्यूटी गए हुए थे ड्यूटी से जब हम वापस आये 3:00 बजे तो हमें यह नजारा देखने को मिला ।

जिसकी जानकारी हमने चौकी पुलिस को दी वहीं रेनुकूट चौकी इंचार्ज द्वारा साफ शब्दों में यह जानकारी दी गई कि युवक ने अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर गुस्सा होकर यह कदम उठाया है । रेणुकूट चौकी पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर रेणुकूट के निजी अस्पताल के मार्चरीज में पंचनामा कर रखवा दिया गया है । शेष कार्रवाई करने में पुलिस जुट गयी है । आत्महत्या के इस घटना से क्षेत्र में जहां हड़कम्प मचा हुआ है वहीं पर दूसरी ओर लोगों द्वारा तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here