जलावनी लकड़ी काटने जंगल गये युवक को धारदार(बलुआ)से हमला कर किया घायल

0
47

सोनभद्र(ब्यूरो) शाहगंज थाना क्षेत्र के तिलहर गांव के पास पगईया जंगल में जलावनी लकड़ी काटने गये युवक पर धारदार हथियार(बलुआ) से जानलेवा हमला कर लहूलुहान किये जाने का मामला प्रकाश में आया है । हमले में घायल युवक के परिजनों ने 108 एम्बुलेंस से इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया , उक्त घटना के बावत घायल के पिता ने थाने में लिखित तहरीर दे कार्रवाई की गुहार लगाई है ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के सिलहटा गांव निवासी रविशंकर बैगा 30 वर्ष पुत्र अशर्फीलाल बैगा आज शुक्रवार को तकरीबन 11,30 बजे तिलहर के पगईया जंगल में अपने साथी कल्लू बैगा के साथ जलावनी लकड़ी काटने गया था । इसी बीच जंगल में रविशंकर को दुगौलिया गांव के मौज बैसख़ा निवासी प्रमोद बैगा , हीरालाल बैगा पुत्रगण नोहर बैगा मिल गये और किसी बात को लेकर तूं तूं मै मै करते हुये रविशंकर को धारदार हथियार (बलुआ) से प्राण घातक हमला कर दिया ,और भाग गये ।

जिसमें उक्त रविशंकर बुरी तरह घायल हो लहूलुहान होकर जंगल में बेहोशी के आलम में पड़ा रहा ,तथा किसी तरह उसका साथी कल्लू भाग कर गांव में आया और घायल के परिजनों को बताया तब परिजन समेत गांव के लोग जंगल जा कर उसे ले आये तथा 108 एम्बुलेंस को सूचना दे फौरन इलाज हेतु जिला अस्पताल ले गये , जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुयी है ।

उक्त घटना की लिखित तहरीर घायल के पिता अशर्फीलाल ने थाना पुलिस को दे दिया है । समाचार लिखे जाने तक पुलिस मुकदमा पंजीकृत नहीं कर पायी है तथा घायल की हालत बनी हुयी है और इलाज जारी है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY