प्रेमी ने प्रेमिका के भाई का किया अपहरण

0
109

वाराणसी(ब्यूरो)- आदमपुर थानान्तर्गत कोनियाँं क्षेत्र के निवासी सुरेन्द्र चौहान का लड़का विवेक चौहान 5 घर के बाहर दोपहर मे खेल रहा था । कुछ देर बाद परिवार के लोग खोजने लगे । जानकारों ने बताया की नीरज निवासी मिर्जामुराद ने अपहरण कर फरार हो गया । सुरेन्द्र चौहान ने पुलिस से बताया कि हम लड़की की शादी तीन वर्ष पहले कर दिये थे। लड़की के पति से कुछ अनबन होने के कारण लड़की हमारे यहाँ रहती है। पेट पालने के लिये शादी व पार्टी में जा कर काम करती है। वही नीरज से मुलाकात हुआ। नीरज और लड़की एक दूसरे से प्यार करने लगे| दोनो 23 मार्च को घर से भाग कर हुकुलगंज में किराये के मकान में रहने लगे| पिता को जानकारी हुयी। पिता लड़की को समझा बुझा कर घर लाया।

शुक्रवार को सुबह नीरज लड़की से मिल कर साथ चलने को कहा लड़की जाने से इनकार कर दिया। आशिक ने दोपहर में घर के बाहर खेल रहा प्रेमिका के छोटे भाई विवेक चौहान को बहला फुसला कर अपने साथ लेकर भाग गया। सुरेन्द्र चौहान ने पुलिस को पुत्र के अपहरण की सूचना दिया पुलिस पिता के तहरीर पर मुकदमा लिखा गया पुलिस जाँच मे जुटी है।

रिपोर्ट- सर्वेश कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here