युवकों ने लूटेरे को पकड़ किया पुलिस के हवाले

0
65


बलिया,ब्यूरो : बैरिया थाना क्षेत्र के गंगा उस पार पीपापुल के समीप गुरुवार की रात लूट कर रहे अन्तरप्रांतीय गिरोह के एक लुटेरे को युवकों ने दो बाइक संग पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।युवको के इस दिलेरी की सर्वत्र प्रशंसा हो रही है।

दोकटी थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी अनीश कुमार पाण्डेय, टनटन पान्डेय , विश्राम पासवान व बैरिया निवासी संन्तोष पासवान बिहार के ब्रम्हपुर स्थित बरमेश्वर नाथ का दर्शन करने जा रहे थे। गंगा उस पार नौरंगा गांव के पहले ही दो बाइक लगाकर चार लुटेरे लुट कर रहे थे। लूटेरो ने चारो युवकों को रोका तो तीन युवक लुटेरो से भीड़ गये व अनीष पाण्डेय नौरंगा गांव के पास पहुंच कर शोर मचाने लगे। कुछ ही देर में वहा ग्रामीण जुट गये।तीन लुटेरे दो बाइक छोड़कर फरार होने मे सफल रहे, लेकिन एक लुटेरा पकड़ में आ गया, जिसकी ग्रमाणों ने जमकर धुनाई की। घटना की सूचना रात में ही सीओ त्रयम्बक नाथ दूबे को दी गयी।सीओ के निर्देश पर पीड़ित युवको ने एक लुटेरे व दो बाइक को बैरिया थाने लाकर दे दिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा बिहार के बड़की नैनीजोर का निवासी है, जो अपना नाम मुन्ना बताया है। दोनो बाइक में से एक स्पेलन्डर प्लस नं. बीआर 01 एपी 2249 तथा दूसरी हीरो होण्डा ग्लैमर नं. बीआर 3डी 0791 है। पुलिस बरामद बाइको की जांच कर रही है। सीओ ने लुटेरो से भीड़ने वाले युवको की पीठ थपथपाई है।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here