बी आर डी एम ए ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

0
157

मुगलसराय/चन्दौली(ब्यूरो)– भारतीय रेल दलित मजदूर एसोसिएशन के तत्वावधान में सोमवार को मतदान जागरूकता को लेकर मतदाता जागरुकता रैली का आयोजन किया गया । रैली में संगठन के एसोसिएशन के तमाम पदाधिकारी एवं सदस्यों सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे । रैली विभिन्न रेलवे परीक्षेत्र में भ्रमण करती हुई स्टेशन परिसर के सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंचकर समाप्त हुई । रैली समापन के पश्चात एसोसिएशन के जोनल महामंत्री पी वी सिन्हा ने पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए कहा कि मतदान हमारा कानूनी अधिकार है जिसे अवश्य ही करना चाहिए ।

यदि हर मतदाता अपने वोट का सही उपयोग करें तो निश्चित ही देश में एक स्वच्छ और संबल सरकार बनाई जा सकती है जो जनता के हितों का ध्यान रख सके । संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री राजेंद्र राम ने कहा कि मतदाता को वोट देने हेतु हमेशा जागरुक रहना चाहिए यदि हमारे आस पास कोई वोटर अपना मत देने हेतु बूथ पर नहीं जाता है तो उसे प्रेरित कर मतदान करने के लिए भेजना चाहिए ताकि देश व प्रदेश में एक स्वच्छ सरकार बन सके । रैली मे मुख्य रूप से बृजमोहन , राम लक्षन , देव नारायण चौहान , एस एन भारती , आर बी राम , जी के सिंस , अनुराग कुमार सिंह , गुड्डू पाठक , एस के बघेल , अभिजीत बनर्जी , राम करन मीना सहित सैकडों लोग मौजूद रहे ।रैली का नेतृत्व पी बी सिन्हा व सभा का संचालन राजेंद्र राम ने किया ।

रिपोर्ट- उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here