मधुशाला का ताला तोड़ चोरों ने नकदी समेत उड़ाई मदिरा

0
88

बासडीहरोड/बलिया (ब्यूरो)- स्थानीय थाना क्षेत्र के छाता गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक सरकारी देशी शराब एवं एक चाय पकौड़े की दुकान का ताला तोड़कर उसमे रखे हजारों रुपए के देशी शराब के साथ गैस सिलिंडर चुरा ले गए। सुबह जब सेल्समैन दुकान खोलने गया तो अंदर का नजारा कुछ अलग था। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार छाता गांव निवासी मुन्ना राजभर की चाय पकौड़े की दुकान पश्चिम टोला यात्री निवासी के पास संचालित है।

शनिवार की रात चोरों ने गुमटी का ताला तोड़कर उसमे रखा एक गैस सिलेंडर सहित अन्य सामान गायब कर दिया।जबकि पास स्थित देशी शराब की दुकान का करकट सेड उखाड़ कर उसमे रखा हजारों रुपए का देशी शराब लेकर चोर भाग गए। सेल्स मैन ने बताया कि करीब37 हजार रूपए कीमत के देशी शराब चोर चुरा ले गए।पीड़ित ने बताया कि बीते माह भी चोरी हुआ था। मामले का खुलासा भी नहीं हुआ कि दूसरा चोरी हो गया।

बताया कि अगर पुलिस बीते चोरी का खुलासा कर देती तो शायद यह चोरी नहीं होती। उधर पीड़ित द्वारा तहरीर देने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। ग्रामीणों की मानें तो क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है। लेकिन पुलिस उसे दूसरा रूप देने में लगी हुई है। बीजेपी नेता पंकज पाठक ने बताया कि पुलिस सरकार को बदनाम करने में जुटी है।

कहा कि बढ़ते घटनाओ की शिकायत मुख्यमंत्री सहित जनपद के उच्चधिकरियो से की जाएगी।कहा कि थाना क्षेत्र में बढ़ते चोरी,छिनैती से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। थानाध्यक्ष करुणेश सिंह ने बताया कि जिस प्रकरण में तहरीर मिलता है उसमे पुलिस कार्रवाई करती है।

रिपोर्ट- एसपी शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here