ताला तोड़कर 80 हजार नकदी समेत सवा लाख से अधिक की चोरी 

0
65
प्रतीकात्मक

बलिया(ब्यूरो)- बिल्थरारोड क्षेत्र के मधुबन रेल ढ़ाला के समीप कुशहाभाड़ निवासी मानिकचंद्र गुप्ता के किराना स्टोर का ताला तोड़ चोरों ने मंगलवार की आधी रात के बाद लगभग 80 हजार रुपये नकद समेत करीब सवा लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की घटना के दौरान दुकान से सटे ही दुकान मालिक के कमरे के दरवाजे की कुंडी भी बाहर से लगा दी थी। इसकी सूचना दुकानदार ने पुलिस को दे दिया है।

जानकारी के अनुसार दुकानदार मानिकचंद्र गुप्ता ने कहा कि आधी रात के बाद उनके दुकान के शटर का दोनों ताला तोड़कर शटर चांड़ कर अंदर प्रवेश कर गए तथा दुकान में रखा करीब 75 हजार नकद, पांच हजार का सिक्का, एक बोरा अरहर का दाल व साबुन आदि कीमती सामान समेट कर लेते गए है। आधी रात के बाद करीब डेढ़ बजे जब उन्हें दुकान के समीप खटखट की आवाज मिली तो दुकान से सटे वह अपने कमरे से निकलना चाहे, जिसे चोर बाहर से कुंडी लगा दिए थे। इसके कारण वे छत पर पहुंचकर पड़ोसी की मदद से दरवाजा खुलवाकर बाहर निकले।

आधी रात को ही घटना की सूचना डायल-100 पर पुलिस को दे दी गई। बताया कि अरुणाचल प्रदेश में किराना दुकान चलाने वाला उनका बेटा गत 9 मई को बाइक खरीदने हेतु 75 हजार रुपये दिए थे जिसे दुकान में ही रखा था। इसके अलावा अन्य नकदी व सामान समेत करीब सवा लाख का सामान चोर उठा ले गए। सुबह प्रधान प्रतिनिधि अंगद यादव व समाजसेवी रामाश्रय यादव उर्फ फाइटर ने भी उभांव थाना पुलिस को घटना की लिखित लिखित सूचना दिलवाई। इस घटना से क्षेत्र में भय व्याप्त हैं।

रिपोर्ट- सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY