ईंट से लदी ट्रैक्टर घर में घुसा, बाल-बाल बचे लोग

0
16

विन्ध्याचल/मिर्ज़ापुर (ब्यूरो)-  विन्ध्याचल थाना कोतवाली अंतर्गत कच्चा घाट के पास अशोक कुमार के घर में ईंट से लदी ट्रैक्टर घुस गई जिसमें कोई अप्रिय घटना नही घटी। बताते चले कि विन्ध्याचल के कच्चा घाट पर एक ईंट से लदी ट्रैक्टर जो जिगना से आई थी ईंट गिराने के लिए, ड्राइवर ने ट्रैक्टर को खड़ा करके पीछे वाली चक्के के नीचे ओट(पत्थर)लगाने के लिए ट्रैक्टर से उतरकर जा ही रहा था कि ढाल होने की वजह से ट्रैक्टर नीचे की तरफ भागने लगी और फिर ड्राइवर ने दौड़कर उसका स्टेरिंग पकड़ कर उसे बगल के ही घर में घुसा देना उचित समझा |

क्योंकि नीचे की तरफ और भी अधिक ढाल था जिससे उसने ट्रैक्टर की स्टेरिंग काट कर घर में घुसा दिया जिसमें घर में कोई आदमी नही था जिससे कोई जान की खतरा नही हुआ और नीचे खड़े आदमियों को बाल_बाल बचाया जा सका,यह घटना के तुरंत बाद ही ड्राइवर वहां से फरार हो गया।

जब इसकी सूचना ट्रैक्टर मालिक को हुआ तो वह वहां पर आया तो घर के स्वामी ने एक लाख की हानि का का जुर्माना मांगने लगा तो किसी तरह से दोनो तरफ से बात को समझा गया और फिर बीच की रास्ता निकाला गया तब ट्रैक्टर भरी ईंट को देने और अतिरिक्त 14,000 रुपया पर तय हुआ ट्रैक्टर को ले जाने के लिए। इसकी सूचना थाना कोतवाली को नही दिया गया था आपसी समझौते से ही पूरे मामले को निपटारा किया गया।

रिपोर्ट – रामलाल साहनी

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here