मंदबुद्धि दुल्हे को देख भड़की दुल्हन

0
154

दीदारगंज (आजमगढ़) : स्थानीय थाना क्षेत्र के बिहटा गांव में रविवार की रात आयोजित वैवाहिक के कार्यक्रम के दौरान दूल्हे को मंदबुद्धि देख दुल्हन भड़क गई। लड़की द्वारा शादी से इन्कार कर दिए जाने पर पूरी रात पंचायत चली। मामला न सुलझने पर सोमवार की सुबह बगैर शादी संपन्न हुए बरात बैरंग वापस लौट गई।

सरायमीर थाना क्षेत्र के सिकहुला गांव से रविवार की शाम बरात स्थानीय ग्राम बिहटा में आई थी। द्वारचार के समय डीजे की धुन पर डांस करने को लेकर वर और वधू पक्ष के युवा आपस में भिड़ गए। किसी तरह मामला शांत हुआ और इसके बाद जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ। इस दौरान स्टेज पर मौजूद दूल्हा अपनी भावी दुल्हन को देख अनाप-शनाप बोलने लगा। साथ ही उसके मुंह से लार टपकती देख दुल्हन भड़क गई। उसने दूल्हे के गले में वरमाला डालने से इंकार कर दिया और अपनी सहेलियों के साथ घर में चली गई। लड़की द्वारा शादी से इन्कार किए जाने पर वर और वधू पक्ष के बीच सुलह-समझौते का प्रयास हुआ, लेकिन मामला नहीं सुलझा। रात में सूचना पाकर दीदारगंज थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भी लड़की को समझाने का प्रयास किया लेकिन लड़की शादी के लिए राजी नहीं हुई। अंत में सोमवार की सुबह की बरात बैरंग वापस लौट गई। इस घटना की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर रही।

रिपोर्ट–संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here