बृजेश हुए ग्राम रोजगार सेवक संघ के ब्लाक अध्यक्ष

0
145


जौनपुर ब्यूरो : करंजाकला ब्लाक ग्राम रोजगार सेवक संघ का चुनाव गुरुवार को सर्वसम्मति से ब्लाक सभागार में हुआ। जिसमें बृजेश कुमार मौर्य टुन्ना को ब्लाक अध्यक्ष और मदनलाल को उपाध्यक्ष चुना गया है। उपस्थित सदस्यों व पदाधिकारियों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बुके देकर स्वागत किया। इसके पहले कमेटी के संरक्षक व वरिष्ठ पदाधिकारियों ने ने पुरानी इकाई को भंग करते हुए नई इकाई का गठन किया।
करंजाकला विकास खंड में ग्राम रोजगार सेवक संघ के चुनाव को लेकर गुरुवार को खासी गहमा गहमी बनी हुई थी। संगठन के संरक्षक व मीडिया प्रभारी अंगद कुमार ने नई कार्यकारिणी के गठन का मसौदा तय किया। उपस्थित सदस्यों ने इसका भरपूर समर्थन करते हुए सर्वसम्मति से चुनाव कराने की रणनीति बनाई।

जिसके बाद इस चुनाव में बृजेश कुमार मौर्य टुन्ना को सर्वसम्मति से ब्लाक अध्यक्ष व मदन लाल को उपाध्यक्ष चुना गया। महामंत्री पद की जिम्मेदारी अभिषेक कुमार सिंह व मो. साजिद को सौंपी गई है। कोषाध्यक्ष के रूप में चन्द्रभवन, संगठन मंत्री राजकुमार यादव और प्रवक्ता के रूप में अरुण कुमार यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई है। नव निर्वाचित ब्लाक अध्यक्ष बृजेश मौर्य ने कहा कि संगठन ने मुझे जो दायित्व सौंपा है उसका निवर्हन बेहद ही ईमानदारी से करूंगा। प्रदेश भर के ग्राम रोजगार सेवकों को स्थाई किए जाने के लिए शासन स्तर पर लड़ाई लड़ी जायेगी। इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 11 सूत्री मांगों का एक ज्ञापन भी जल्द सौंपा जायेगा। बैठक का संचालन अंगद कुमार ने किया। इस मौके पर अनिल कुमार राय, चन्दन सरोज, जयप्रकाश, गिरजाशंकर, अंजूदेवी, जितेन्द्र कुमार, इन्द्रादेवी, रविन्द्र भारती, विकास कुमार, अशोक कुमार अन्य उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – अमित कुमार पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY