सपाइयों ने मोदी को निसाने पर लेकर खूब चलाया तीर, गिनाई उपलब्धियॉ

0
146

azagara

चांदमारी/वाराणसी- ज्यों-ज्यों चुनाव नजदीक आ रहा है नेताओ की सरगर्मी तेजी से बढती जा रही है। रविवार को अजगरा विधान सभा के पुआरी कला में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का संयुक्त रूप से कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किेया गया। दोनों पार्टी के नेताओं ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कार्यकताओ को गठबंधन के प्रत्यासी को जीताने के लिए जी जान से जुट जाने की अपील की।

सम्मेलन में मुख्य अतिथि पूर्व सांसद चंदौली रामकिशुन ने मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि ठगने वाला नारा इस बार नही चलेगा। जन जन की आवाज आ रही है कि गठबंधन की सरकार पूर्ण बहुमत में आ रही है। गंगा निर्मलीकरण पर खूब खिचांई की। कहा कि मोदी झूठ बोलना छोड देश की जनता को लूटा ही गंगा मइया को भी नही छोडा। बीस हजार करोड गंगा में बहा दिये लेकिन गंगा मैली की मैली ही रह गयी वही सपा की सरकार की महत्वा कांक्षी परियोजना वरूणा कारिडोर सिर्फ 201 करोड की है सबके सामने दिख रही है।उन्होने उद्‍योगपतियों के कर्ज माफ करने और किसानों के साथ छल करने का आरोप लगाया।

राज्य मंत्री सुरेन्द्र पटेल ने लोगों को सचेत करते हुए कहा कि एक बार अच्छे दिन देख लिये दुबारा की कामना मत करना । उन्होने कहा कि यूपी में मोदी पहले ही हार मान चुके है। तभी तो उनका नारा बदल गया। लोकसभा के चुनाव में नारा था‚ अबकी बार मोदी सरकार। इस बार है अबकी बार भाजपा सरकार। परिवर्तन लायेगें कमल खिलायेगें। हार होगी तो बीजेपी की मोदी की नही। नोट बंदी और काले घन पर भी मोदी निशाने पर रहे। कहा जिस तरह लाइन में लगे उसी तरह मतदान के दिन लाइन में लग कर वोट करे। उन्होने नीतिन गडकरी पर निशाना साधते हुए प्रतिदिन तीस किमी सडक बनाने के दावे को झूठ का पुलिंदा करार दिया। एन एच 56 का जिक्र करते हुए कहा कि आप लखनउ जाना चाहते है लेकिन सडक पहुचा देगी पीजीआई। मोदी के झूठ को यह गठबंधन समाप्त कर देगा।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सतीश चौबे ने कहा कि यह गठबंधन दूरगामी परिणाम देगा। इसकी धमक लोक सभा में दिखाई देगा। मोदी और शाह ने कमल को तोड दिया हे तो कैसे प्रदेश में कमल खिलेगा। उन्होने कहा कि 56 इंच का सीना 11 मार्च को 11 इंच का हो जायेगा। पूर्व विधायक राजनाथ यादव‚ जिलापंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर‚ विजय सास्त्री‚ प्रजानाथ शर्मा‚महेश यादव जिलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी‚ लालजी सोनकर‚ हरशिंकर विश्वकर्मा‚ अखिलेश यादव‚ कुलदीप पटेल‚ मुन्ना यादव‚ मधुबन यादव‚ रामजतन यादव आदि लोग संवोधित किये। संचालन रामसेवक यादव ने किया।
रिपोर्ट-नागेन्द्र कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here