बहन को जिंदा जलाने का प्रयास, आरोपी भाई ने लगाया बहन पर बदचलन होने का आरोप

0
82

दलसिंहसराय/समस्तीपुर(ब्यूरो)- रेशम की धागे से भाई की कलाई में राखी बांधकर जहां बहन अपने भाई का दीर्घायु होने की कामना ईश्वर से करती है ताकि अगर बहन पर कोई संकट आवे तो भाई उसे रक्षा करे ठीक इस चरितार्थ के बिपरीत उन्ही हाथों से अपने ही सगे भाई ने बालिग बहन को धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है ।

जानकारी के अनुसार, दलसिंहसराय थाने के केवटा गाँव में भाई अनिल दास ने पहले किरासन तेल छिड़कर बहन को जिंदा जलाने का किया| प्रयास विफल होने पर धारदार हथियार से वार कर जानलेवा हमला कर दिया । जिसे गम्भीरावस्था मे अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय में भर्ती कराया गया पीड़ित की|

माँ ने बताई की घटना को लेकर मैने दलसिंहसराय पुलिस से शिकायत की । पुलिस ने घर जाकर आरोपी अनिल व विकास दास को हिरासत में लेकर हाजत में बंद कर दिया था। उस समय भी पुलिस को बतलाई की बेटी के विरोध करने पर उसके भाई ने दुप्पटे से बहन के गले मे फाँसी का फंदा डाल दिया था। लेकिन पुलिस ने विकास से पूछताछ के बाद थाने से छोड़ दिया । पीड़ित जख्मी लड़की की मॉ ने बताई की बहन पर दुराचारी का आरोप भाई लगाते हुए घटना का अंजाम दिया । जो सरासर बेबुनियाद एवं झूठा है । पीड़ित जख्मी लड़की की मॉ के द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के आधार पर थाने में आरोपी दोनो भाई विकास व अनील के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

रिपोर्ट- रंजीत कुमार 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here