पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में भाई ने भाई को ही कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतारा

0
73

रायबरेली (ब्यूरो)- खेत में पानी लगाने के दौरान मेड काट कर पानी अपने खेत में करने के विवाद को लेकर युवक ने अपने अपने चचेरे भाई को दिन दहाड़े कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। बेटे को बचाने दौड़े पिता को भी आरोपी युवक ने जनलेवा हमला करने की नीयत से कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा लिया। घटना की जानकारी पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा पूरे कुशल मजरे करेंमुआ निवासी राम सजीवन यादव का छोटा लड़का संदीप कुमार(17) भारत भारती विद्यालय जोधी का पुरवा में 12वी का छात्र था। वह गांव में रहकर खेती-बारी का काम देखता था। सोमवार को उसने धान के खेत में पानी लगाकर धान की रोपाई करवाया था। मंगलवार की सुबह संदीप के दादा के लड़के चंद्रप्रकाश उर्फ मिंटू पुत्र पुत्तीलाल युवक के खेत का मेड काटकर खेत के पानी को अपने खेत में कर लिया।

इसकी जानकारी जब सन्दीप को हुई तो वह अपने दादा के घर शिकायत लेकर जा रहा था तभी चंद्रप्रकाश अपने घर के पहले मोतीलाल चैरसिया के दरवाजे मिल गया तो दोनों में कहासुनी होने लगी। बातों ही बातों में चंद प्रकाश ने घर से कुल्हाड़ी निकालकर संदीप के गले पर वार करके उसकी हत्या कर दी। बेटे को बचाने दौड़े पिता राम सजीवन को भी आरोपी युवक ने जान से मारने की नियत से कुल्हाड़ी लेकर दौड़ाया। बाद में आरोपी मौके से भाग निकला।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह क्षेत्राधिकारी चरण सिंह सलोन,पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक ने मृतक युवक के परिजनों से मिलकर घटना की विस्तृत जानकारी हासिल की और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है। कोतवाल जीडी शुक्ला ने बताया की मृतक युवक के पिता की तहरीर पर आरोपी चंद प्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY