भाई, पत्नी समेत युवक ने गिराई दीवार, विरोध करने पर पिस्टल से किया जानलेवा हमला, तीन गंभीर रूप से घायल

0
211
Representative
Representative

कुंडा ( प्रतापगढ़) जेठवारा थाना क्षेत्र का रावत पुर गाँव आज सुबह गोलियो की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। दीवार गिराने का विरोध करने पर दबंग ने अपनी पत्नी और भाई समेत मिलकर पिस्टल से गोली मारकर तीन लोगो को गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोली चलने की सूचना पर एसपी समेत जिले के आला अधिकारी घटना पर पहुँच गए। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य दो आरोपी मौके से भाग निकले।

 

जेठवारा इलाके रावतपुर गाँव में अनुराग पांडेय और अखिलेश शुक्ला में जमींन विवाद चल रहा था, जिसमे गवई पंचायत करके विवाद को गाँव के संभ्रांत लोगो ने ख़त्म करा दिया था।अनुराग ने अपने हिस्से वाली जमींन पर दीवार खड़ी कर दी थी, जिसको पड़ोस के ही अखिलेश शुक्ला ने अपने भाई अरविन्द, पत्नी साधना और साथी संजय पांडेय के साथ मिलकर बीती रात को गिरा दिया। पंचायत द्वारा विवाद का निस्तारण हो जाने के बाद भी दीवार गिराए जाने से नाराज अनुराग आज सुबह गाँव के लोगो को बुलाकर अखिलेश की दबंगई का विरोध करने लगा। आरोप है कि तभी अखिलेश की पत्नी साधना घर में गई और तीन पिस्टल उठा लाई। एक पिस्टल उसने अपने पति , दूसरी अपने जेठ अरबिन्द और तीसरी को खुद लेकर फायर करना शुरू कर दिया। जिससे गोली लगने से अनुराग पांडेय(22) पुत्र संतोष पांडेय, सूर्य प्रकाश पांडेय(20) पुत्र ललित पांडेय और विजय पांडेय(48) पुत्र श्रीराम गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्वरूप रानी इलाहाबाद में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। गोली चलने की सूचना पर एसपी रोहन पी कानय, अपर पुलिस अधीक्षक नीरज पांडेय, सीओ सदर वीपी सिंह और एसओ शैलेंद्र सिंह मय फ़ोर्स घटना स्थल पर पहुँच गए। मौके पर पुलिस को घटना पर कई खाली खोके और ज़िंदा कारतूस मिले। अनुराग पांडेय के दादा राम पदारथ की तहरीर पर पुलिस ने अखिलेश, अरबिन्द और साधना के खिलाफ जानलेवा हमला समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। साधना को छोड़कर सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। गोली चलने से गाँव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी / अवनीश मिश्रा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY