धोखे से बेच दी भाई के हिस्से की सम्पत्ति, अब पीडित को दे रहा जान से मारने की धमकी

0
72

चाँदमारी/वाराणसी (ब्यूरो)- चौक थानाक्षेत्र के मणिकर्णिका घाट क्षेत्र के रहने वाले देवेंद्र नाथ शुक्ला की पैतृक सम्पत्ति मे उनकी हिस्से की सम्पत्ति को उनके भाई ने धोखे से बेच दी और जानकारी होने पर जब देवेंद्र ने विरोध किया तो उन्हे जान से मारने की धमकी दी जाने लगी ।

जानकारी के मुताबिक मणिकर्णिका घाट स्थित पैतृक मकान संख्या सी के 10/52 मे देवेंद्र शुक्ला अपने परिवार समेत रहते हैं | उसी मकान मे उनका सगा भाई महेंद्र शुक्ला भी रहता है । होली के बाद महेंद्र ने धोखे से पूरा मकान गंगाधर गुप्ता को बेच दिया। जब गंगाधर मकान पर कब्जा लेने आये तब देवेंद्र को मामले की जानकारी हुई और उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन स्थानीय पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नही की तो पीडित ने कोर्ट के माध्यम से उक्त दोनो व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज करा दिया।

न्यायालय के आदेश पर चौक पुलिस भारतीय दंड संहिता की धारा 418,420,467,468,423,471, 504 तथा 506 के तहत मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन कोई प्रभावी कार्रवाई नही कर रही । पीडित के मुताबिक उसके भाई एवं गंगाधर की ओर से उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है । जिससे पीडित काफी भयाक्रांत है और धमकियों के डर से घर छोड़ने को मजबूर है ।

रिपोर्ट–नागेन्द्र कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY