रिटायर फौजी के स्कूटर से उड़ा दिए 50 हजार रुपये

0
137
प्रतीकात्मक

देहरादून(ब्यूरो)– बीते गुरुवार को दो संधिग्द युवकों ने पूर्व फौजी के स्कूटर में रखे 50 हजार रूपये पर हाथ साफ़ कर दिया। सचूना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास करीब एक घंटे तक इलाके में सघन चेकिंग की, लेकिन आरोपी युवकों की कोई जानकारी पुलिस के हाथ नही लग पायी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेना से सेवानिवृत्त गणेश प्रसाद जोशी निवासी बद्रीपुर पुराने कटे-फटे नोट बदलने धर्मपुर के पास भारतीय स्टेट बैंक की शाखा पर आए थे। यहां नोट बदलने के बाद नकदी बैग में रखकर उसे स्कूटर के आगे की डिक्की में डाल दिया। इसके बाद जोशी आराघर तिराहे के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर पर जाकर दवाई लेने लगे। थोड़ी देर बाद लौटे तो देखा कि स्कूटर की डिक्की खुली हुई है और उसमें रखा बैग भी गायब है।

कंट्रोल रूम के जरिये सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस करीब एक घंटे तक इलाके में दौड़भाग करती रही, लेकिन फरार आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया।

सीसीटीवी फुटेज से सुराग हाथ लगने की आशा

घटना के तुरंत बाद पुलिस ने संदिग्ध युवकों की जानकारी जुटाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि फौजी के स्कूटर के पास एक्टिवा से आए दो युवक कुछ देर खड़े दिखाई दे रहे हैं। मगर उनके चेहरे साफ़ नही दिख पाए। पुलिस एक्टिवा के रंग और नंबर के आधार संदिग्धों की पहचान करने में जुटी है। वहीँ एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY