जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

0
107


जालौन। जवानों के बूटों की आवाज से नगर दहला। बीएसएफ जवानों के साथ स्थानीय पुलिस ने नगर के विभिन्न मार्गों से होकर फ्लैग मार्च कर अराजक तत्वों को दहलाया। बच्चों व महिलाओं ने घरों की छतों पर चढ़कर जवानों को देखा।
विधानसभा चुनाव शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए आयोग द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जिसमें बीएसएफ जवानों के अलावा पैरा मिलिट्री फोर्स तथा पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। 23 फरवरी को इस क्षेत्र के चुनाव में किसी भी प्रकार से कोई गड़बड़ी न हो सके, इसके लिए मतदान तिथि से दो दिन पूर्व नगर के चारों ओर फ्लैग मार्च कर यह दर्शा दिया है कि वह किसी भी स्थिति के लिए तैयार हैं। अगर कोई अराजक तत्व चुनाव प्रक्रिया में गड़बड़ी पहुंचाता है तो उससे सख्ती से पेश आया जाएगा। कोतवाली परिसर से बीएसएफ कमांडर जगवीर सिंह, सूबेदार विजय सिंह, कोतवाल फुंदनलाल, चैकी प्रभारी मनोज गुप्ता, एसएसआई राजेंद्र यादव, एसआई नवीन तिवारी, रामक्रष्ण यादव, शरद यादव, साबिर अली आदि सहित पूरी पुलिस फोर्स तथा बीएसएफ जवानों की बटालियन ने फ्लैग मार्च को आरंभ किया। जो देवनगर चैराहे से भारतीय स्टेट बैंक होते हुए तहसील रोड, पानी की टंकी, बस स्टैंड, छोटी माता मंदिर, झंडा चैराहा, तकिया रोड होते हुए चुर्खी रोड व वापस कोतवाली आकर समाप्त हुई। फोर्स की चहल कदमी से नगर के अराजक तत्वों में दहशत व्याप्त हो गई। तो वहीं, बूटों की आवाज से नगर दहल गया। लोगों ने पर्याप्त पुलिस फोर्स देखकर चुनाव शांति पूर्वक संपन्न होने की उम्मीद जताई।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY