स्वतंत्रता दिवस के मौके पर BSNL अपने ग्राहकों को दे रहा है ये बड़ा तोहफा…

0
406

BSNL
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड कॉल का ऑफर दे रहा है, बीएसएनएल के कंज्यूमर्स 15 अगस्त के दिन बीएसएनएल लैंडलाइन फोन से किसी भी मोबाइल नेटवर्क और लैंडलाइन पर फ्री कॉल कर सकेंगे। इसके बाद यह सुविधा हर रविवार को मिलेगी।

अभी बीएसएनएल नाइट पैक के जरिए किसी भी नेटवर्क पर केवल रात में 9 बजे के बाद से सुबह 7 बजे तक फ्री कॉल्स का ऑफर देता है। इन दिनों… टेलीकम्युनिकेशन कंपनियों में कंज्यूमर्स को लुभाने की होड़ लगी है। इसी क्रम में अब कंज्यूमर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए बीएसएनएल भी इस तरह के अट्रैक्टिव ऑफर दे रही है। भारत के पूरे टेलीकम्युनिकेशन मार्केट में 57 फीसदी हिस्सा बीएसएनएल का है और इस सरकारी कंपनी के 1 करोड़ 43 लाख कस्टमर्स हैं।

बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव का कहना है कि यह सर्विस बीएसएनएल के पुराने और नए दोनों कंज्यूमर्स के लिए उपलब्ध होगी। नए उपभोक्ताओं को 49 रुपए में पहले छह महीने के लिए रेंटल देना होगा उसके बाद वह अपने मनपसंद का ऑफर चुन सकते हैं। सबसे कम रेंटल 99 रुपए है।

बीएसएनएल के अधिकारी के अनुसार इस सुविधा के साथ कंज्यूमर्स बीएसएनएल की ओर से ऑफर की गईं तमाम सुविधाओं का अनुभव कर सकते हैं। लोग घर पर बीएसएनएल के फोन से फ्री कॉलिंग के जरिए मोबाइल फोन बिल बचा सकते हैं।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here