बसपा महासचिव ने की जनसभा

0
164

04 RBL 2
रायबरेली। बहुजन समाज पार्टी के बछरावां विधान सभा प्रत्याशी श्यामसुन्दर भारती के पक्ष में शिवगढ़ तिराहे पर बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महा सचिव व राज्य सभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्रा की जन सभा को सफल बनाने के लिए महराजगंज विकास खण्ड में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने जन सभा स्थल पहुंच कर श्यामसुन्दर भारती व सतीश चन्द्र मिश्रा के गगन भेदी नारे लगाये।

बताते चले कि विधान सभा महासचिव महराजदीन पासी की अगवाई में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने महराजगंज तिराहे पर एकत्रित होकर कार्यक्रम में पहुंचे। विधान सभा महासचिव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती के कार्यकाल में सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय के तहत लोगों को विकास किया गया था तथा सभी जाति व धर्म को एक साथ लेकर चलने का काम बहन कुमारी मायावती ने किया था ।होने वाले विधान सभा के चुनाव में एक बार फिर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनने वाली है आप सभी भाई श्यामसुन्दर भारती को भारी बहुमत से विजयी बनाये। इस मौके पर राकेश गौतम, मुनेश्वर पासी, हरीश चैरसिया, रजी अहमद, राजकुमार लोधी, जगतपाल पासी, रामबरन पासी व सभासद फिरोज अहमद सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here