पहले चरण में बसपा को मिले बम्पर वोटः चित्तौड़

0
159

करहल (मैनपुरी)। बहुजन समाज पार्टी के एमएलसी सुनील कुमार चित्तौड़ ने रविवार को करहल आकर पार्टी के प्रत्याशी दलवीर सिंह पाल के पक्ष में विशेष रूप से मुस्लिम बस्तियों में प्रचार किया। वह अपने काफिले के साथ मुहल्ला मनिहारान, जाटवान, कुरैशियान आदि मुस्लिम बस्तियों में घूमकर लोगों से मिले और प्रत्याशी दलवीर के लिये समर्थन मांगा। बाद में मुहल्ला मनिहारान में स्थानीय बसपा नेता शमशाद मंसूरी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में एमएलसी चित्तौड़ ने दावा किया कि प्रदेश में अगली सरकार बहन मायावती के नेतृत्व में बसपा की बनने जा रही है। इसका आगाज पहले चरण के विधानसभाई मतदान से हो चुका है। इसमें बसपा को सभी सीटों पर मतदाताओं को बम्पर समर्थन मिला है।

बसपा के एमएलसी सुनील कुमार चित्तौड़ ने कहा कि मुस्लिम समाज बसपा के साथ है। पहले चरण में समाज को पूरा समर्थन पार्टी को मिला है जिससे बसपा की बम्पर जीत सुनिश्चित हो गई है। उन्होंने कहा कि बसपा सरकार बनते ही गुंडे, माफिया जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाएंगे। कानून का राज होगा और समाज के सभी वर्गों को पूरा इंसाफ मिलेगा। इस अवसर पर शमशाद मंसूरी के अलावा दिलीप राना, विजय कुमार, अजय जाटव, रमेश चंद्र, कमलेश कुमार आदि उपस्थित रहे।
रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here