चुनाव आते ही घर-घर पहुँच रहे नेता, उम्मीदवार के साथ परिवार भी चुनाव प्रचार में जुटे

0
171

कन्नौज : बुधवार को बसपा प्रत्याशी ताहिर हुसैन सिददीकी के पुत्र जुनैद सिददीकी ने अपने सैकडों समर्थकों के साथ क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान लोगों से जनसम्पर्क कर समर्थन मांगा। क्षेत्रीय लोगों से जुनैद सिददीकी ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा सुनाये गये नोटबंदी के फरमान से किसान, छात्र, नौजवान व व्यापारी परेशान है और रोजमर्रा के कार्य भी प्रभावित हुये है।

उन्होंने कहा बसपा सरकार ने सूबे से गुण्डाराज खत्म कर समता मूलक समाज की स्थापना की थी। जिसका मौजूदा सरकार ने विस्तार कर प्रदेश की जनता को गुण्डाराज व भ्रष्टाचार दिया है। बेरोजगारों को रोजगार न देकर भत्ता उसमें भी बंदरबांट और भ्रष्टाचार करने वाले लिप्त है। विकास का ढिढोरा पीट रही सपा के कार्यकाल में जनता भय व भूख से त्राहि-त्राहि कर उठी है। हर विभाग में ठेकेदारी प्रथा को लागू कर गुण्डाराज कायम किया गया और एक सूत्री बसूली अभियान चलाया गया है। जिसे प्रदेश की जनता ने देखा और अनुभव किया है प्रदेश सरकार की दोषपूर्ण नीतियों से आजिज आई जनता आगामी मतदान के दिन एक-एक कर हुये जुल्म का हिसाब सपा सरकार से लेगी। जिस सरकार ने प्रदेश की मॉ बेटियों की अस्मत को सुरक्षित नहीं रख पाई वह प्रदेश की जनता को उत्तम प्रदेश कैसे दे पायेगी ?

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here