बसपा अधिक पैसा देने वाले को बनाती है प्रत्याशी- आई पी कुशवाहा

0
106
प्रतीकात्मक


बबुरी/चन्दौली(ब्यूरो)
– गरीबों की मसीहा कहलाने वाली बहन जी दलितों की नहीं दौलत की बेटी हैं । उनकी पार्टी से टिकट लेने के लिए सीटों की बोली लगाई जाती है । सबसे ज्यादा पैसा देने वाला उनका प्रत्याशी होता है । जब बब्बन सिंह चौहान ने करोड़ों रूपये देकर सीट लेने से इन्कार कर दिये तब दौलत की लोलुप मायावती ने उनका टिकट काट दिया । उक्त बातें स्थानीय अशोक इण्टर कालेज के खेल प्रांगण में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आई पी कुशवाहा ने कहीं । उन्होंने कहा कि आप सभी ने अपने मतदान का प्रयोग कर प्रदेश में कभी भाजपा कभी बसपा तो कभी सपा की सरकार बनाई है । लेकिन जिन्हें आपने सत्ता के सिंहासन पर बैठाया उन सभी ने समाज के पिछडे शोषित समाज के लोगों को चूसने का काम किया है । उनलोगों के शासन में अमीर और अमीर बनता गया और गरीब आत्म हत्या करने के लिए मजबूर होते गए ।

इसी क्रम में जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव इरफान इरशाद ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जब माननीय बाबू सिंह कुशवाहा ने अपनी पार्टी बनाई थी तब इनकी नई नई पार्टी के चार विधायक जीते थे जो कि एक नई पार्टी के लिए बहुत बडी उपलब्धि थी । लेकिन इस बार माननीय बाबू सिंह कुशवाहा जी का लक्ष्य है कि क्षेत्रीय छोटी छोटी पार्टियों के समर्थन से इस बार चालीस विधायक चुने जाय । इस लिए हम सभी को एक जुट होकर जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशियो को मतदान देना होगा । विशाल जनसभा में इरफान मुहम्मद, वीरेन्द्र प्रजापति, कन्हैया लाल कुशवाहा ,राजेन्द्र प्रसाद बिन्द, रमेश पासवान, अब्दुल हमीद, मुन्ना लाल बियार ,छविनाथ चौहान ,अब्दुल कादिर, रामचन्दर त्यागी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- रोहित वर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY