बुलंदशहर हाईवे रेप पीड़िता ने की यूपी सरकार के मंत्री आज़म खान के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग…

0
550
Photo - ABP News
Photo – ABP News

हाल ही में बुलंद शहर में हाईवे पर हुए सामूहिक बलात्कार में पीड़ित परिवार ने यूपी सरकार के मंत्री आज़म खान पर पुलिस केस दर्ज करने की मांग की है, नबालिग पीडिता ने आज़म खान द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने के चलते यह मांग की है | नाबालिग पीडिता ने सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिक में पांच मांगे राखी हैं |

इसी महीने की शुरुआत में बीजेपी नेताओं का एक समूह गाजियाबाद में पीड़ित लड़की और उसके परिवार से मिलने के लिए गया था। जिसके बाद राज्‍य के मंत्री एवं वरिष्‍ठ सपा नेता आजम खान ने इस घटना के विपक्ष की साजिश होने की बात कह डाली थी। आजम खान ने यह भी कहा था कि हमें इसकी जांच करानी चाहिए कि कहीं यह सरकार को बदनाम करने के लिए विरोधियों की साजिश तो नहीं।

गैंगरेप की शिकार नाबालिग ने शीर्ष कोर्ट से यह भी अपील की है कि केस की जांच और सुनवाई को दिल्ली स्थानांतरित कर दिया जाए। पीड़िता ने कहा कि वह और उसका परिवार नोएडा में रहता है, लिहाजा पूरे केस को दिल्ली ट्रान्सफर किया जाए साथ ही जांच अदालत की निगरानी में कराई जाए।

अपनी याचिका में पीड़िता ने अपना दाखिला दिल्ली के स्कूल में कराने और सुरक्षा दिए जाने और अपने परिवार का पुनर्वास कराए जाने की भी बात कोर्ट के सामने रखी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here