मेडिकल स्टोर में सेंध लगाकर घुसे चोर

0
142


देहरादून(ब्यूरो)-
कांवली रोड स्थित एक मेडिकल स्टोर में चोरों ने गुरुवार भोर सेंध लगा दीं, हालांकि चोर दुकान से कुछ ले जाने में कामयाब नहीं हुए। बताया जा रहा है कि उक्त मेडिकल स्टोर में तीन महीने के भीतर यह दूसरी वारदात थी। मामले में कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। नाबालिग ने दुकान में चोरी के प्रयास की बात कबूली है, उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खुड़बुड़ा निवासी राजकुमार सूरी का कांवली रोड पर मेडिकल स्टोर है। शुक्रवार सुबह वह दुकान पहुंचे तो पूरा सामान बिखरा मिला। उन्होंने इसकी सूचना लक्ष्मणचौक चौकी पुलिस को दी। पुलिस को छानबीन के दौरान घटना में एक नाबालिग का हाथ होने की जानकारी मिली। रविवार को उसे हिरासत में ले लिया गया। नाबालिग ने बताया कि चोरी के दौरान उसके साथ दो और लोग थे। कोतवाली पुलिस ने बताया कि अन्य दोनों की तलाश की जा रही है। वहीं, राजकुमार सूरी ने बताया कि इससे पहले 25 दिसंबर को भी उनकी दुकान में चोरी हुई थी, तब चोर दुकान से एक एलईडी ले जाने में सफल रहे थे। इसके बाद बीती 10 फरवरी को उनकी दुकान से सटे उनके अधिवक्ता भाई अजय सूरी के चैंबर को निशाना बनाया गया था।

रिपोर्ट- मो. शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here