घर में लगी आग बेटी की शादी के लिए रखा सामान जलकर हुआ खाक

0
65

सोनभद्र(ब्यूरो)- करमा थानाक्षेत्र के डेलाही गांव में एक व्यक्ति के घर में अचानक आग लग जाने से बेटी के शादी के लिए घर में रखे सामान जलकर खाक हो गये । जब तक फायर ब्रिगेड मौके पंहुचता और आग बुझा पाता तब तक सब कुछ खत्म हो गया था, किसी तरह ग्रामीणो ने आग बुझाई ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि डिलाही गांव निवासी संतोष मोर्य पुत्र प्यारेलाल मोर्य के घर में आज दोपहर 2:30 बजे के आसपास आग लगने से घर में रखा बेटी की शादी के लिए नगदी समेत तकरीबन दो लाख से अधिक का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

बता दें कि संतोष मौर्या की पुत्री आशा की शादी इसी 7 अप्रैल को होनी है, अब परिवार पर मनो कहर सा टूट पड़ा है, लड़की की माँ का रो रोकर बुरा हाल हो गया है आग लगने की सूचना 100 नंबर को दी गई । करमा पुलिस भी मौके पर पहुँच चुकी थी तत्पश्चात फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया, फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया , जब तक आग बुझाई जाती तब तक घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था| घर का मुखिया शादी के सिलसिले में ही कहीं बाहर गए हुए था । घर में जब आग लगी तो केवल महिलाएं ही थी आस पड़ोस के लोग किसी तरह बाल्र्टी डिब्बे से पानी लेकर आग बुझाने का काफी प्रयत्न कर किए लेकिन उनका प्रयास नाकाफी था। अब बिटिया की शादी कैसे होगी परिवार वालों को यही चिंता खाये जा रही है ।

रिपोर्ट- ज़मीर अंसारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here