बस पलटने से यात्रियों में मचा हडकंप

0
134


पुरवा (उन्नाव) : लोहिया बस के अचानक अनियंत्रित होकर पलटने से बस मे सवार यात्रियों में कोहराम मच गया। पर ईश्वर की कृपा से लोगो को चोटे तो आई पर सभी यात्रियों की जान बच गयी। एक बड़ा हादसा टला घायलों को तुरन्त 108 से सी0एच0सी0 भेजा गया जहां उपचार के बाद कुछ तो घर चले गये कुछ को जिला अस्पताल के लिये रिफर कर दिया गया।

प्राप्त विवरण के अनुसार बुधवार सुबह समय लगभग 11 बजे पुरवा से उन्नाव के लिये जा रही लोहिया बस संख्या यू0पी0 35 टी0 7103 पुरवा उन्नाव मार्ग पर मंगतखेड़ा के निकट ही अनियन्त्रित होकर पलट गयी हादसे से बस मे बैठे यात्रियों मे कोहराम मच गया पर बस की हालत देखने से पता चलता है कि ईश्वर की बड़ी कृपा हुई और एक बड़ा हादसा टला वही लोगो को चोटे आई जिसमें बुद्धीलाल शर्मा 61 वर्ष पुत्र नन्हकू निवासी ग्राम त्रिपुरारपुर, श्वानावती 65 वर्ष पत्नी रामदीन निवासी ग्राम असेहरू, फूलदुलारी 28 वर्ष पत्नी सुनील निवासी ग्राम मउ सुल्तानपुर सभी कोतवाली पुरवा जिन्हें हादसे को देखते हुए गंभीर चोटे आई कुछ लोगो को मामूली चोटे आई जो प्राइवेट डाॅक्टरो से इलाज कराकर अपने अपने घरो को चले गये।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY