बस ने मजदूरों को कुचला, दो की मौत

0
65

रायबरेली। गुरुबख्शगंज थाने की अटौरा चौकी क्षेत्र मे शनिवार की सुबह दो गरीब परिवारों पर कहर बनकर आयी। एक मार्ग दुर्घटना मे दो परिवारों से उनका साया छिन गया। कानपुर जा रही रायबरेली डिपो की एक सरकारी बस ने तेज रफ्तार से भट्ठे पर मजदूरी करने जा रहे मोटर साइकिल सवार दो मजदूरों को कुचल दिया।
जानकारी के मुताबिक ग्राम पूरे लाला मजरे अटौरा निवासी हंसराज पुत्र नन्हकऊ (35वर्ष) तथा बाल्हेश्वर पुत्र महादेव (33 वर्ष) मनेहरू स्थित एक भट्ठे पर मजदूरी करते थे, रोज की तरह शनिवार को भी दोनो अपने काम पर जा रहे थे लेकिन आधारशिला कालेज के पास सामने से आ रही रोडवेज बस संख्या यू पी 33 टी 2715 ने मोटर साइकिल मे टक्कर मार दी। जिसमें मोटर साइकिल सवारों समेत बस मे फँस गयी और लगभग तीन सौ मीटर तक घिसटती चली गयी, तब कहीं जाकर चालक ने बस रोकी। दोनो ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके पर पहुँचे प्रधान ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस तब पहुँची जब घटना के शिकार दोनो मजदूरों को गॉववालों ने जतुवा अस्पताल पहुँचा दिया। पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पता चला है कि दोनो भूमिहीन है और दोनो के परिवार मे कोई सदस्य ऐसा नहीं है जो कमाई करके परिवार का भरण पोषण कर सके।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY