रुपये मांगे तो व्यापारी ने की मारपीट, मुकदमा कराया दर्ज

0
165

जालौन (ब्यूरो)- हरी मटर के थोक व्यापारी को आढ़ती द्वारा रुपए न देने पर व्यापारी द्वारा आढ़ती का ट्रक खड़ा कराए जाने तथा इसके बाद आढ़ती द्वारा मारपीट कर ट्रक ले जाने की शिकायत पीड़ित व्यापारी ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र प्रेषित करते हुए की।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दबगरान निवासी मोहम्मद राशिद ने पुलिस अधीक्षक डॉ. राकेश सिंह को शिकायती पत्र प्रेषित करते हुए लिखा कि उसके पिता जमालुददीन के नाम सब्जी मंडी में ख्वाजा गरीब नवाज जमालुददीन एंड संस के नाम से एक फर्म है। जिस पर वह हरी मटर खरीदने व बेचने का कार्य करते हैं। उसके पिता ने मुन्नालाल काठमांडू की आढ़त पर 5 गाड़ी मटर भेजी थी। जिसकी कीमत 5 लाख 32 हजार 698 रूपए है। लगभग दो माह से उसने एक भी रूपया नहीं दिया है।

अभी कुछ दिन पहले मुन्नालाल ने उसके पास एक गाड़ी और भेजी थी रूपए न मिलने के चलते उन्होंने उसकी गाड़ी को खड़ा करा लिया। जिसकी सूचना उसने प्रभारी निरीक्षक जालौन, पुलिस अधीक्षक, आईजी महोदय को भी दी थी। रविवार को उक्त गाड़ी के मालिक सकील निवासी बाराबंकी अपने ड्राइवर मेराज के साथ आए और पैट्रोल टैंक पर खड़ी गाड़ी को पैट्रोल पंप के सुरक्षा गार्ड विजय यादव निवासी मोहल्ला कछोरन व मुकेश दुबे निवासी सिकरीराजा के साथ मारपीट कर गाड़ी को अपने साथ ले गए। पीड़ित व्यापारी ने उसके रूपए दिलाए जाने की मांग की।
रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY