बक्सर बंद, जगह-जगह चक्काजाम, हर कोई परेशान

0
52
प्रतीकात्मक


बक्सर(बिहार ब्यूरो)
– भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट के मामले में दोषी बिजली कंपनी के अधिकारियों की गिरफ्तारी की मांग को ले पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत भाजपाई गुरुवार की सुबह से ही सड़कों पर उतर पड़े। भाजपा सांसद अश्वनी चौबे व वरीय नेता प्रदीप दुबे की अगुवाई में भाजपाइयों ने बक्सर बंद कराया और जगह-जगह चक्काजाम कर दिया। इसके चलते शहर भर में पूरी तरह से वाहनों की आवाजाही ठप हो गई।

गोलंबर पर की आगजनी: बंद के दौरान भाजपा कार्यकर्ता टोलियों में बंट कर दुकानें बंद करवा रहे थे। साथ ही सड़कों पर दौड़ रहे वाहनों को तिराहों पर खड़ा कराकर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोलंबर सहित कई चौराहों पर टायर जलाकर आगजनी भी की।

राहगीरों को हुई परेशानी: बक्सर बंद के दौरान छोटी छोटी दुकानें खुली रहीं जबकि शहर के चरित्रवन,रामरेखा घाट, पीपी रोड, पुराना चौक, पुराना सदर अस्पताल, मेन रोड, सत्यदेवगंज, रेलवे स्टेशन रोड पर बड़ी दुकानें बंद रहीं। रेलवे स्टेशन से चलने वाली बसें और आटो पूरी तरह से ठप रहे। ऐसे में दूर-दूराज और शहर के यात्री पैदल ही गंतव्य तक जाने को मजबूर रहे।

रिपोर्ट- कुमार आशुतोष

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here