उन्नाव और कठुआ गैगरेप व हत्या के मामले मे पूरनपुर मे निकाला गया कैडिल मार्च

पीलीभीत (ब्यूरो)-  उन्नाव और कठुआ गैंगरेप व हत्या के मामले मे पूरे देश में जगह जगह कैडिल मार्च निकाले जा रहे हैं। कठुआ में सामूहिक दुष्कर्म के बाद मारी गई आठ वर्षीय बच्ची व उन्नाव में दु‌ष्कर्म व पीड़ित के पिता की हत्या की आत्मिक शांति व उसके आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की मांग को लेकर पीलीभीत पूरनपुर क्षेत्र के लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर उने श्रद्धांजलि दी ने घटना की निंदा करते हुए न्याय दिलाने की मांग की सोमवार शाम कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप व उन्नाव में दु‌ष्कर्म  पीड़ित के पिता की हत्या के विरोध में पूरनपुर स्टेशन चौराहे पर सभी धर्म के लोग एकत्र हुए। जहां से उन्होंने कैंडल मार्च निकाला मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना हमारी कानून व्यवस्था पर एक प्रश्न चिन्ह है|

देश में आए दिन बच्चियों व महिलाओं के साथ गैंग रेप की घटनाएं हो रही हैं। जब भी कोई घटना होती है, तो सरकार और अफसर केवल निंदा करके अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। लेकिन, ऐसा कानून नहीं बनाते जिससे कि इस तरह की घटनाएं दोबारा से न घटे गौरतलब है कि कठुआ के आठ साल की नाबालिग लड़की से बर्बर सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद हत्या व उन्नाव में दु‌ष्कर्म व पीड़ित के पिता की हत्या के बाद देशभर में विरोध शुरू हो गए हैं।

बॉलीवुड से लेकर आमजन तक आसिफा के लिए न्याय की मांग की जा रही हैं|पूरनपुर कैडिल मार्च निकाला गया और हाथो मे तख्तियां मे इस प्रकार लिखा है|शर्म से झुका है सिर इस चमन का बेटियां मुल्क से बेआबरू हो रही है आसिफ हम शर्मिंदा है तेरे कातिल अभी जिंदा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here