बलिया में एक परीक्षा केंद्र पर बवाल

0
78

बलिया(ब्यूरो)- मनियर थाना क्षेत्र के रिगवन स्थित पशुपतिनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को हाईस्कूल सामाजिक विज्ञान के परीक्षा के समापन के समय कक्ष निरीक्षक एवं एक छात्र के बीच विवाद हो गया। कक्ष निरीक्षक का आरोप था की घंटी लगने के बाद छात्र ने कापी मांगने पर कॉलर पकड़ लिया, जबकि छात्र का आरोप था की कापी देने में देरी करने पर कक्ष निरीक्षक ने पिटाई कर दी।

सूत्रों की माने तो कक्ष निरीक्षक और छात्र के बीच विवाद बढ़ा तो कुछ छात्र कक्ष निरीक्षक के पक्ष में खड़े हो गए तथा कालर पकड़ने वाले छात्र की पिटाई शुरु कर दी। छात्र जान बचाकर भागा तो उसे कुछ अध्यापक एवं ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई कर छात्र को विद्यालय परिसर में बैठा दिया। इसकी भनक छात्र के परिजनों को हुई तो वे लोग भी विद्यालय पहुंच गए। तब तक मनियर पुलिस भी पहुंचकर भीड़ को तितर-बितर करने लगी। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करा दिया। वैसे इस घटना में पुलिस की लापरवाही भी सामने आयी है। परीक्षा के दौरान पुलिस ड्यूटी न होने की वजह से व्यवस्था और ही तार-तार नजर आ रही थी। प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र में कई जगह परीक्षा सेंटर है। पुलिस बल कम है, जिसके वजह से घटना के वक्त पुलिस मौजूद नहीं थी। प्रधानाचार्य ने बताया कि परीक्षा के दौरान विद्यालय के बाहर से युवक हमें गाली देते हैं। परीक्षा केंद्र से बाहर निकलने पर मारने की धमकी देते हैं।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here