वोट के लिए दिन-रात एक कर रहे प्रत्याशी

0
86

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

जालौन : विधानसभा चुनाव अब चरम सीमा पर हैै। सारे दलों ने अपनी, अपनी ताकत झोंक कर एक-एक वोट के लिये जनता के पास जाकर हाथ जोड़कर तथा पैर छू कर आशीर्वाद लेने में लगे हुए हैं, तो वहीं अभी तक जनता ने अपने पत्ते न खोलते हुए चुप्पी साध रखी है। जिससे सारे दलों के प्रत्याशी और उनके समर्थको मे बेचैनी बढ़ने लगी है।

विधान सभा चुनाव को अब केवल कुछ ही दिन बचे हुए हैं। सारे दलों के प्रत्याशी और उनके समर्थक दिन रात एक-एक कर वोट के लिए जनता के पास जा रहे हैं तथा उन्हें अपने पक्ष में मतदान करने के लिए मनाने में लगे हुए हैं, इतना ही नहीं तमाम प्रकार के वादे भी कर रहे हैं। लेकिन स्थानीय जनता द्वारा अभी तक अपना समर्थन उजागर न किये जाने से प्रत्याशी सहित उनके समर्थकों की भी बेचैनी बढ़ने लगी है। मतदाताओं की माने तो उनके अनुसार अभी सारे दलों के प्रत्याशी पैर छू कर व हाथ जोड़ कर मत को अपने पक्ष में करने की जुगाड़ में लगे हुए हैं। लेकिन यही प्रत्याशी चुनाव तिथि निकल जाने के बाद नजर नहीं आते। इतना ही नहीं ये माननीय हो जाते हैं। और जनता से मिलने के लिये उन्हें समय ही नहीं है। यही लोकतंत्र का महापर्व है जो अच्छे से अच्छे नेता को जनता के बीच खड़ा करा देता है। और जनता उससे 5 साल का हिसाब मांग सकती है। अब सिर्फ मतदान के लिये एक सप्ताह का ही समय शेष बचा है। ऐसे में प्रत्याशियों में भारी उथल पुथल है।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY