कार-बस टक्कर में एक की मौत

0
78

प्रतीकात्मक फोटो

बलिया-ब्यूरो : 24 फरवरी ।जनपद के मनियर चट्टी पर गुरुवार की रात में अल्टो कार की बस से टकरा जाने से उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मनीयर थाना क्षेत्र के बिजलीपुर गांव निवासी सुरेश यादव के यहां से सहतवार में तिलक गया था उसी में भाग लेने के लिए छोटेलाल निषाद (55) निवासी पुरुषोत्तमपट्टी ,सुदर्शन यादव (55) बिजलीपुर, रामाशीष मल्लाह (60) बिजलीपुर, रामनरायन (70 )मोहम्मदपुर रात 11:00 बजे कार से लौट रहे थे कि कार मनियर बस स्टेशन के समीप खड़े बस से टकरा गई जिससे छोटेलाल निषाद की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जूटे लोगों ने इलाज हेतु तीनों को पीएचसी मनियर पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने छोटे लाल के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बढलिया भेज दिया।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY