कार गंगा में गिरी, एक की मौत

0
231

car
रायबरेली :जनपद के थाना डलमऊ क्षेत्र के मकनपुर घाट स्थित गंगा पुल के ऊपर से रेलिंग तोडकर गंगा में गिरी मारूति स्विफ्ट डिजायर कार के चालक की मौके पर ही मौत हो गयी तथा कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डलमऊ कोतवाली के मुराई बाग निवासी 30 वर्षीय सुनील कुमार यादव अपनी स्विफ्ट डिजायर कार की धुलाई करने की नियत से गंगा जी गये थे। वह कार से पुल पार ही कर रहे थे कि उनकी कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुये गंगा में गिर गई। मौके पर पहुचे कई नाविकों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन सुबह का समय होने के कारण नाविकों को वहां तक पहुचने में समय लगा। जिससे सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस सूचना पर पहुची और नाविकों की मदद से कार को गंगा से बाहर निकाला गया और सुनील कुमार के शव को अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया है। घटना की सूचना पर मौके पर स्थानीय लोगो की काफी भीड हो गयी। सुनील कुमार के दो पुत्र है और लगभग छः वर्ष पूर्व उनका विवाह हुआ था। वह डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के कुरौली दमा गांव के मूल रूप से निवासी है।

रिपोर्ट – राजेश यादव

<span style=”color: #ff6600;”><strong>हिंदी समाचार-</strong> से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://www.facebook.com/akhandbharatnws.ind/”>फेसबुक पेज</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>और आप हमें</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here