लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग ट्रक व कार की आमने-सामने टक्कर में तीन की मौत

0
86


उन्नाव (ब्यूरो) लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग ट्रक की आमने सामने टक्कर से कार सवार तीन की मौके पर मौत हो गई।मरने वालों में मामा भांजी भी शामिल है जो अपनी बहन को ससुराल से विदा करा कर वापस अपने घर जा रहा था वही दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से तीन को कानपुर रेफर कर दिया गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

थानाध्यक्ष अचलगंज ने बताया कि लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित यूपीएसआईडीसी के निकट ट्रक की टक्कर से कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। ट्रक में डस्ट लदा था मृतक बहन को विदा करा कर वापस जा रहा था | लखनऊ कानपुर राजमार्ग पर स्थित यूपीएसआईडीसी के निकट की है। ललित शुक्ला 28 पुत्र सुरेश शुक्ला निवासी गांधीनगर शुक्लागंज अपनी बहन सुषमा, भांजी अवनी 6 माह, भांजा ऋषभ निवासीगण पितांबर नगर सदर कोतवाली सोनिया पुत्री सुनील पांडे अवी पांडे पुत्र सुनील के साथ अनिल पांडे की कार से शुक्लागंज आ रहे थे अभी वह कहां स्थित यूपीएसआईडीसी के पास पहुंचे ही थे कि ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे ललित शुक्ला व उनकी भांजी अवनी व अनिल पांडे की मौके पर मौत हो गई जबकि सुषमा 30 पत्नी विनोद, ऋषभ पुत्र विनोद, सोनिया, अवी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से सुषमा व सोनिया की गंभीर स्थिति को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया।

घटना के बाद घर में छाया मातम, मचा कोहराम जिससे परिजनों ने बताया कि ललित शुक्ला अपनी बहन सुषमा को विदा कराने के लिए सदर कोतवाली क्षेत्र के पितांबर नगर आया था। जहां से हुआ अनिल पांडे की कार से सबको लेकर शुक्लागंज आ रहा था। उन्होंने बताया कि हादसे में ललित शुक्ला और उसकी भांजी अवनी की मौत हो गई है। परिजनों के अनुसार अवनी ऋषभ से छोटी थी। जबकि ललित तीन बहनों में सबसे छोटा था। घटना के बाद घर में मातम छाया हुआ है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष अचलगंज ने बताया कि सूचना मिली है मौके पर थाना पुलिस मौजूद है और घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है जब कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट – जीतेन्द्र गौड़

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY