सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के खिलाफ FIR करने वाले वरिस्ठ IPS श्री अमिताभ ठाकुर के खिलाफ दर्ज हुआ बलात्कार का मुकदमा

0
305
थाने में FIR करते हुए वरिस्ट IPS अमिताभ ठाकुर (photo credit-amitabh thakur fb page)
थाने में FIR करते हुए वरिस्ट IPS अमिताभ ठाकुर (photo credit-amitabh thakur fb page)

अमिताभ ने शनिवार शाम को ही मुलायम के खिलाफ धमकी देने और बदतमीजी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से 24 घंटे से भी कम समय में उन पर एक दलित महिला द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

बलात्कार का यह आरोप पुराना है, जिस पर पुलिस ने रविवार को जल्दबाजी में एफआईआर दर्ज कर ली। अमिताभ ठाकुर ने इसे मुलायम का ‘रिटर्न गिफ्ट’ बताते हुए पूरे मामले की सीबीआई जांच के लिए हाई कोर्ट जाने की चेतावनी दी है।

अमिताभ ठाकुर ने शनिवार को एसपी प्रमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद कहा था कि राज्य खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर उन्हें बलात्कार के एक झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने सबूत इकट्ठा कर प्रजापति और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ जवाबी एफआईआर दर्ज करवाई।

अमिताभ के मुताबिक, यादव ने उनसे कहा कि अगर वह अपने तरीके में बदलाव नहीं लाते हैं, तो फिरोजाबाद के जसराना में उनके साथ जो भी हुआ उससे भी बुरा हो सकता है। जसराना में साल 2006 में मुलायम सिंह यादव के एक रिश्तेदार और एसपी विधायक ने अमिताभ ठाकुर के साथ बदसलूकी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here