दो सगे भाईयों समेत पांच के खिलाफ एसीजेएम चतुर्थ की अदालत में मुकदमा दर्ज

0
42

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- जानलेवा हमले व लूट के मामले में दो सगे भाईयों समेत पांच के खिलाफ एसीजेएम चतुर्थ की अदालत ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। न्यायाधीश मनीष निगम ने थानाध्यक्ष कुड़वार को प्रकरण की जांच कर अदालत को अवगत कराने के भी निर्देश दिए है।

मामला कुड़वार थानाक्षेत्र के अगई गांव के पास का है। जहां पर बीते 28 मार्च को हुई घटना का जिक्र करते हुए अभियोगी शशिकांत निवासी लखनीपुर-सैफाबाद जिला प्रतापगढ़ ने एसीजेएम चतुर्थ की अदालत में अर्जी दी।

आरोप के मुताबिक वह घटना के दिन किसी कार्य से कुड़वार थानाक्षेत्र के अगई गांव गया हुआ था। जहां से वापस लौटते समय सुरेशनगर बाजार के निकट उसके गांव के ही अभिमान कुमार उसका भाई अवधेश कुमार, चन्द्रशेखर, रामगरीब एवं रमेश कुमार निवासी सारडीह थाना आसपुर देवसरा-प्रतापगढ़ सहित पांच लोगों के जरिये उसकी मोटर साइकिल को घेरकर रोक लिया गया और तमंचे से फायर किया गया।

इतना ही नहीं जब शशिकान्त बाइक सहित गिर गया तो आरोपियों ने शशिकांत को मारापीटा एवं उसके जेब से 8500 रूपये नकदी भी लूट लिया। इस संबंध में थाने से कोई कार्यवाही न होने पर शशिकान्त ने अदालत की शरण ली। जिस पर संज्ञान लेते हुए न्यायाधीश मनीष निगम ने एफआईआर दर्ज कर जांच के आदेश दिए है।

रिपोर्ट-दीपक मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY