पुत्री की बलि देने वाले पिता एवं तांत्रिक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज


तालग्राम/कन्नौज ब्यूरो : बीते दिन धन एवं सोने के लालच में एक नावालिग की हत्या कर दी गयी थी।जिस मामले में मृतक युवती की मां शीला ने पति महावीर निवासी माधौनगर थाना तालग्राम एवं तान्त्रिक कृष्ण कुमार पुत्र बेचेलाल निवासी भदौसी थाना ठठिया के खिलाफ नावालिग पुत्री कविता 16 वर्ष को अभियुक्त गणों द्वारा पूजा पाठ कर हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक देने का तालग्राम थाने मुकदमा दर्ज कराया है ।

वादिनी ने तहरीर में हवाला देते हुये बताया कि तांत्रिक ने पति को पैसा डवल हो जाने एवं नकली सोना वास्तविक हो जाने का झांसा दिया एवं पति की नौकरी लगवाने का झांसा दिया था । इससे पहले कृष्ण कुमार लगभग 5 लाख रुपये वादिनी के पति से ले चुका था।जिस पैसे वह कार खरीद लाया । तांत्रिक ने वादिनी के गांव में खड़े पीपल के पेड़ के पास नकली सोना गड़वाया एवं कागजों की गड्डी बनाकर गड़वा दी और कहा इसे देखना नहीं जब समय पूजा का पूरा हो जायेगा तब हम खोदने को बतायेंगे तभी खोदना और दोगुना माल निकलेगा और नकली सोना वास्तविक होकर मिलेगा।

पुलिस द्वारा हिरासत में लिये गये आरोपी तांत्रिक एवं महावीर ने पुलिस की सघन पूंछतांछ में पूरा मामला कबूला।तालग्राम पुलिस ने दोनों के विरूद्ध संगीन धाराओं में मृतक युवती की मां की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।उधर हिरासत में लिये गये दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।पुलिस मामले का पूरा पर्दाफाश कर ही आरोपियों को जेल भेजना चाहेगी।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here